Tel Ka Girna: हाथ से बार-बार तेल गिरना देता है इन बातों के संकेत…

Tel ka girna shubh ya ashubh: तेल एक ऐसी चीज है जो कि हर घर में इस्तेमाल की जाती है. ज्यादा र लोग खाना तेल में ही बनाते हैं. इसके अलावा पूजा करते हुए भी तेल का दीपक भी जलाया जाता है. कई बार तेल हाथ से गिर जाता है, ऐसे में मन में सबसे पहले यही सवाल आता है कि तेल का गिरना शुभ होता है या अशुभ (Tel ka girna shubh ya ashubh). अगर गलती से एक बार तेल हाथ से गिर जाए तो ये आम बात है. लेकिन किसी व्यक्ति से अगर बार-बार तेल गिरे, तो ये उसे सोचने पर मजबूर कर देता है कि आखिर तेल इतना क्यों गिर रहा है. क्या तेल गिरना किसी बात का संकेत है? तेल गिरने से जुड़े इन तमाम तरह के सवालों के जवाब नीचे दिए गए हैं.

तेल का गिरना शुभ होता है या अशुभ (Tel ka girna shubh ya ashubh)-

तेल का गिरना अशुभ माना गया है. अगर आपके हाथ से बार-बार तेल गिरे तो समझ लें की कुछ गलत होने वाला है. माना जाता है कि तेल बार-बार गिरने का अर्थ है कि घर में लड़ाई होने वाली है या किसी से आपका मतभेद होने वाला है. इसके अलावा आर्थिक हानि से भी इसे जुड़ा हुआ माना जाता है. इसलिए बार-बार तेल गिरने पर आप सावधान हो जाएं.

सरसों का तेल गिरना क्या होता है?

अगर आपको हाथ से पूजा करते हुए सरसों का तेल गिरे (puja karte samay tel girna) तो इसका अर्थ है कि शनि ग्रह भारी हो रहा है. दरअसल सरसों का तेल शनिदेव से जुड़ा हुआ है. इसलिए इसका गिरना शनि ग्रह से जुड़ा माना जाता है. अगर ये तेल गिरे तो समझ लें कि शनि ग्रह भारी हो रहा है.

ते ये थी तेल गिरने (Tel ka girna shubh ya ashubh) से जुड़ा महत्वपूर्ण जानकारी…..

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक