जानें कौन है सीमा हैदर? जो अपने प्यार को लेकर आजकल हैं सुर्खियों में…

Seema Haider Biography: सीमा हैदर आजकल काफी सुर्खियों में हैं और हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है कि आखिर सीमा हैदर कौन हैं (Seema Haider kon hai) और कैसे भारत आई हैं. दरअसल सीमा हैदर पाकिस्तान देश की निवासी हैं और हाल ही में भारत आई हैं. इनके भारत आने की वजह जानकर हर कोई हैरान हैं. सीमा हैदर (Seema Haider news) के अनुसार वो अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आईं हैं. सीमा हैदर की बातों पर विश्नास किया जाए तो उन्हें एक ऑनलाइन गेम के जरिए भारत के निवासी सचिन से प्याप हो गया… फिर क्या था सीमा बिना देरी किए नेपाल के जरिए भारत अवैध तरीके से आ गई. आइए जानते हैं सीमा हैदर की जीवनी (Seema Haider Biography)

सीमा हैदर कौन है (Seema Haider Biography)

सीमा हैदर का नाता पाकिस्तान के कराची से हैं. ये अपने पति और बच्चों के साथ कराची में रहती थी. सीमा हैदर की आयु 30 साल की है और इनके कुल चार बच्चे हैं. ये अपने चारों बच्चों के साथ ही अवैध तरीके से भारत में आई है. सीमा हैदर के अनुसार उसका पति उसे मारा करता था और वो उससे काफी परेशान थी. ऐसे में वो उत्तर प्रदेश के निवासी सचिन के संपर्क में एक गेम के जरिए आई. एक दूसरे से ये बात करने लगे और इन्हें प्यार हो गया. भारत में आकर सीमा ने बिना देरि किए सचिन से शादी भी कर ली.

क्या पाकिस्तान ISI की एजेंट हैं सीमा हैदर

सीमा हैदर और सचिन (seema haider and sachin meena) की प्रेम कहानी पर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है. कई लोगों के मन में ये सवाल भी आ रहा है कि क्या सीमा (seema haider news hindi) पाकिस्तान ISI की एजेंट तो नहीं है. आंतकवाद-निरोधक दस्ता सीमा से पूछताछ कर रही हैं और भारत आने के उनके असली मकसद का पता कर रही है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक