निक ने प्रियंका को गिफ्ट किया घर, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

निक ने प्रियंका को गिफ्ट किया घर, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा इसी साल और निक से विवाह करने जा रही हैं और निक ने अपनी होने वाली पत्नी प्रियंका को शादी से पहले एक घर गिफ्ट किया है.खबरों के मुताबिक निक ने प्रियंका को शादी से पहले LA की Beverly Hills में एक विला तोहफे के रूप में दिया है, जो कि  4129 स्क्वायर फीट एरिय में फैला हुआ है. वहीं प्रियंका और निक के इस सपनों के घर की कुछ तस्वीरे themls.com वेबसाइट के जरिए सामने आई हैं और इन तस्वीरों में प्रियंका का घर काफी आलीशान लग रहा है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas home
Priyanka Chopra and Nick Jonas home (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com) 

प्रियंका का ये विला बेहद बड़ा होने के साथ साथ काफी सुन्दर भी है और इस विला में कुल 5 बेडरूम मौजूद हैं जो कि एक दूसरे से देखने में बेहद अलग हैं.

Priyanka 's new house
Priyanka ‘s new house (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com)

प्रियंका को निक द्वारा तोहफे में दिए गए इस घर की कीमत 45 से लेकर 50 करोड़ रुपए के आसपास की बताई जा रही हैं और इस घर को बनाने में आधुनिक चीजों का प्रयोग किया गया है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas' new house
Priyanka Chopra and Nick Jonas’ new house (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com)

इस विला के स्विमिंग पूल से काफी सुंदर जगहों का नजारा लिया जा सकता है क्योंकि ये  स्विमिंग पूल ओपन एरियर में बनाया गया है.

priyanka house in la
priyanka house in la (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com)

इस विला की दीवारों को बनाने में कांच का प्रयोग किया गया है और इस घर की अधिकतर दीवारे कांच से बनी हुई हैं.

priyanka chopra house
priyanka chopra house (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com)

खबरों के मुताबिक प्रियंका के इस सपने के घर को स्पेस इंटरनेशनल नाम की  आर्किटेक्चर कंपनी द्वारा डिजाइन किया गया और इस कंपनी द्वारा इस घर को बनाते समय प्रियंका और निक की पसंद का काफी ध्यान रखा गया है.

priyanka and nick house
priyanka and nick house (Photo courtesy: The MLS.com/redfin.com)

आपको बात दें कि निक ने प्रियंका Beverly Hills पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था, इसलिए ये जगह इन दोनों के लिए काफी खास हैं और ये दोनों नंवबर महीने में भारत में शादी करने जा रहे हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक