‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आनेवाला है ये बड़ा TWIST, ‘अभिनव’ ने शूट किया आखिरी एपिसोड

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में जल्द ही दर्शकों को एक नया मोड़ देखने को मिलेगा. इस सीरियल में अभिनव (abhinav yeh rishta kya kehlata hai) का रोल खत्म होने वाला है. अभिनव के रोल को दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा था. लेकिन अब इस रोल का अंत होने वाला है और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी नया मोड़ लेने वाली है. ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के लिए अभिवन यानी जय सोनी ने अपना लास्ट शूट पूरा कर लिया है और अपने आखिरी सीन की वीडियो दर्शकों के साथ शेयर भी की है.

दर्शकों को शो में अभिनव और अक्षरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी और हर कोई इनको साथ देखना चाहता है. लेकिन अब इनकी कहानी यही पर खत्म हो जाएगी. शो के आखिरी एपिसोड की वीडियो को पोस्ट करते हुए जय सोनी ने लिखा कि जो आता है, उसे एक ना एक दिन जाना ही पड़ता है… सोचा था कभी अलविदा ना कहना, पर अलविदा तो कहना ही पड़ता है… सेट पर अंतिम क्षणों की कुछ झलकियाँ साझा कर रहा हूँ… सेट पर भरी ऊर्जा, पसीने और भावनाओं को समेटे हुए!

ये रिश्ता क्या कहलाता है अब आएगा ये नया मोड़े

अक्षरा और जय अभिनव की लव स्टोरी का अंत हो जाएगा, वहीं अभिनव की मौत का इलजाम अभिमन्यु पर आएगा. अक्षरा अभिमन्यु से नफरत करने लग जाएगी और उसकी सजा दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है अपकमिंग एपिसोड में काफी धमाकेदार होने वाले हैं. दर्शकों को काफी मसाला शो में देखने को मिलेगा.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक