‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फ्लॉप होने के बाद आमिर अब लेकर आ रहें हैं ये दमदार फिल्म

 ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर आमिर ने मांगी माफी

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ मूवी से दर्शकों की काफी उम्मीद जुड़ी हुई थी और हर किसी को लगा थी कि आमिर की ये फिल्म उनकी अन्य फिल्मों की तरह ही दमदार और मजेदार होने वाली हैं. लेकिन जब ये फिल्म रिलीज हुई तो हर किसी की उम्मीद एकदम से टूट गई और ये फिल्म दर्शकों को इंटरटेन करने में एकदम बेजान साबित हुई. वहीं ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद और दर्शकों की उम्मीदों को पूरा ना करने को लेकर, इस फिल्म के अभिनेता आमिर खाने ने माफी मांगी है.

ये भी पढ़ें-दर्शकों को पसंद नहीं आई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बन रहा हैं फिल्म का मजाक

आमिर खान ने इस फिल्म के नाकाम होने पर माफी मांगते हुए कहा है कि इस फिल्म को बनाने वाली टीम से कुछ गलती हुई है. अपने बयान में इस अभिनेता ने कहा कि हमने इस फिल्म पर मेहनत से कार्य किया और अपना बेस्ट दिया, मगर कहीं न कहीं गलती हो गई. हालांकि आमिर ने ये भी कहा कि एक बहुत ही छोटे से वर्ग को ये फिल्म पसंद आई है, उनको हम धन्यवाद करते हैं. वहीं ऐसे बहुत दर्शक हैं जिन्हें फिल्म पसंद नहीं आई है और मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हुए क्षमा भी मांगता हूं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में बेहद ही बड़े सितारों ने कार्य किया था और हर किसी को लग रहा था कि ये फिल्म काफी हिट होने वाली है, लेकिन ऐसे हो ना सका और आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं के होने के बावजूद भी ये फिल्म हिट ना हो सकी.

कर रहें हैं नई फिल्म पर कार्य (Aamir Khan Mahabharat Film)

पहले कहा जा रहा था कि आमिर खान ‘सारे जहां से’ नामक फिल्म करने जा रहे हैं लेकिन अब आमिर ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है.ये फिल्म राकेश शर्मा पर आधारित थी, जो कि स्पेस में जाने वाले प्रथम भारतीय थे. वहीं इस फिल्म को मना करने की वजह महाभारत फिल्म को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आमिर अब अपना पूरा ध्यान महाभात फिल्म पर लगाना चाहते हैं और इस फिल्म में ये कृष्ण भगवान का किरदार निभाएंगे. वहीं इस फिल्म को दो या तीन पार्ट में बनाया जाएगा. ये पहला मौका होगा जब महाभारत पर इस प्रकार की और इतने बड़े बजट की फिल्म बनाई जाएगी.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक