शहनाज से अभिनव ने की मुलाकात, बताया सिद्धार्थ के जाने के बाद क्या है उनका हाल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (abhinav shukla, shehnaaz gill, sidharth shukla) के निधन को दो हफ्ते होने वाले हैं और अभी तक उनका परिवार इस सदमे से उबर नहीं पाया है। सिद्धार्थ के परिवार से हाल ही में उनके दोस्त व अभिनेता अभिनव शुक्ला ने मुलाकात की है और बताया कि उनका परिवार इस समय कैसी स्थिति में है। साथ भी ही अभिनव ने शहनाज की सेहत के बारे में भी जानकारी दी।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए अभिनव ने बताया कि वो और उनकी पत्नी रुबीना सिद्धार्थ के घर गए थे। जहां पर उन्होंने सिद्धार्थ की मां से मुलाकात की। सिद्धार्थ के घर में शहनाज भी थी जो कि उनके निधन से उबरने की कोशिश कर रही है। अभिनव ने बताया कि सिद्धार्थ का पूरा परिवार इस सदमे से उबरने में लगा हुआ है और वो उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो इस सदमे से उबर जाएंगे।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए अभिनव ने कहा कि ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ताकत मिले। वो इससे उबरने की कोशिश में लगे हैं। भगवान उनका दर्द कम करें। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और अभिनव एक दूसरे को 17 सालों से जानते हैं। इन दोनों ने एक साथ नाटक में भी काम किया था और “बाबुल का आंगन” शो में नजर आए थे। वहीं पिछले साल बिग बॉस में अभिनव एक प्रतियोगी बनकर आए थे। इस शो में इनकी पत्नी रूबिना भी आई थी। शो में कुछ दिनों के लिए सिद्धार्थ मेहमान के तौर पर आए थे। इस दौरान इनकी दोस्ती देखने को मिली थी। वहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद अभिनव उनके अंतिम दर्शन करने भी गए थे। वहीं अब एक बार फिर उन्होंने सिद्धार्थ के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की है।

गौरतलब है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की आयु में अपने जीवन की अंतिम सांस ली थी। इनका निधन हार्ट अटैक आने से हुआ था।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक