आज गोवा के दौरे पर होंगे अरविंद केजरीवाल, युवाओं से बेरोजगारी के मुद्दे पर करेंगे बात

नई दिल्ली: इस बार आम आदमी पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव (Arvind Kejriwal Goa Assembly Election 2022) लड़ने जा रही है और इन चुनावों को लेकर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी कमर कस ली है। आज यानी सोमवार को केजरीवाल गोवा जाने वाले हैं और यहां के लोगों से मिलने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल के गोवा के दौरे की जानकारी गोवा में आप पार्टी के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे ने दी। साथ ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी ट्वीट कर गोवा निवासियों से कहा कि वो उनके राज्य आने वाले हैं। केजरीवाल ने लिखा कि गोवा में बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है और यहां सिर्फ उन्हीं लोगों को नौकरी मिलती है जिनके पास पैसे और कनेक्शन हो।

गोवा के लिए रवाना होने से पहले केजरीवाल की ओर से एक ट्वीट किया गया। जिसमें उन्होंने लिखा कि गोवा में बेरोजगारी चरम पर है, जिसके कारण गोवा के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। सरकारी नौकरी सिर्फ पैसे और कनेक्शन वाले लोगों को ही मिलती है। गोवा के लोगों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए गोवा आ रहा हूं।

वहीं गोवा में आप पार्टी के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे (AAP party convenor Rahul Mhambrey) ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मेद्दनजर केजरीवाल गोवा आने वाले हैं।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गोवा के लोगों से वादा किया है कि अगर राज्य में उनकी सरकार बनती है तो वो प्रति माह 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। वहीं अब केजरीवाल ने रोजगार देने का वादा भी यहां के लोगों से किया है।

गोवा राज्य में इस समय बीजेपी की सरकार है। ऐसे में अपनी सत्ता कायम रखने के लिए बीजेपी भी जोरों शोरों से राज्य में काम कर रही है। गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) को देखते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस राज्य का दौरा किया था। दरअसल देवेंद्र फडणवीस को गोवा चुनाव के लिए राज्य प्रभारी बनाया गया है। जिसके बाद वो समय-समय पर गोवा का दौरा कर रहे हैं।

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 (Goa Assembly Election 2022)

गोवा राज्य में अगले साल चुनाव होने वाले हैं। 18.2 लाख जनसंख्या वाले इस राज्य में 40 विधानसभा सीट हैं। साल 2017 में हुए चुनाव में बीजेपी ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी। जबकि कांग्रेस पार्टी 5 सीट ही जीत पाई थी। हालांकि अब कांग्रेस को उम्मीद है की गोवा में इस बार उनकी सरकार बन सकती है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक