ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्मेंस देने के लिए बियोंसे ने लिए 15 करोड़ (Beyonce to perform at Isha Ambani’s wedding)

ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्मेंस देने के लिए बियोंसे ने लिए 15 करोड़ (Beyonce to perform at Isha Ambani, Anand Piramal’s wedding)

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी दिसंबर महीने में होने जा रही है और कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में दुनिया की प्रसिद्ध गायिका बियोंसे को परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया है और इस गायिका ने शादी में गाना गाने के लिए अंबानी परिवार से करीब 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जी हां, कुछ गाने गाने के लिए बियोंस 15 करोड़ रुपए की राशि ले रही हैं. कहा जा रहै कि बियोंस 8 तारीख को ईशा अंबानी के संगीत में गाना गाने वाली हैं और बियोंस के अलावा प्रियंका भी इनकी शादी में परफॉर्मेंस देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की सगाई में देसी लुक में नजर आए प्रियंका और निक, देखें तस्वीरे

गौरतलब है कि ईशा जानमाने व्यापारी आनंद पीरामल से विवाह करने वाली हैं और इन दोनों की ये शादी 10 दिसंबर को होने जा रही है. वहीं इनकी शादी के फंक्शन 8 तारीख से शुरू हो जाएंगे. ईशा और आनंद की शादी उदयपुर में करवाई जाएगी और इन दोनों की शादी में कई सारे बॉलीवुड और राजनेता शामिल होने वाले हैं. वहीं इन दोनों की सगाई अभी हाल ही में इटली में करवाई गई थी और इटली में इनकी सगाई में कई सारे सितारे भी पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं ईशा अंबानी के होने वाले पति

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक