बिग बॉस 12: श्रीसंत को आया गुस्सा, इस प्रतियोगी को मारा थप्पड़, क्या अब घर से बाहर होंगे श्रीसंत ?

  • बिग बॉस 12, श्रीसंत को आया गुस्सा
  • रोहित को मारा थप्पड़
  • क्या शो से होंगे बाहर

नई दिल्ली : बिग बॉस 12 (BIGG BOSS 12 ,SREESANTH) में हर रोज कोई नई लड़ाई होती रहती है और इन लड़ाई के दौरान इस शो के प्रतियोगी एक दूसरे के खिलाफ काफी अपशब्द इस्तेमाल करते हैं. वहीं इस बार बिग बॉस 12 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और रोहित के बीच हुई एक लड़ाई  कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गई और श्रीसंत ने गुस्से में आकर रोहित को एक थप्पड़ मार दिया है. दरअसल बिग बॉस ने इन्हें घर का कप्तान बनने का एक टास्क दिया गया था और इस टास्क के दौरान रोहित ने श्रीसंत को काफी कुछ कहना शुरू कर दिया और श्रीसंत ने गुस्से में आकर उन पर हाथ उठा दिया. कलर्स चैनल पर इस शो के आने वाले एपिसोड की झलक में ये लड़ाई दिखाई गई है जिसमें श्रीसंत ने रोहित को थप्पड़ मारा है.

ये भी पढ़ें- एस श्रीसंत का जीवन परिचय

कल प्रसारित होगा ये एपिसोड

श्रीसंत और रोहित के बीच हुई इस लड़ाई को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा और इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने श्रीसंत के खिलाफ क्या एक्शन लिया है ये भी आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा. हालांकि इस शो के नियम के तहत श्रीसंत को इस घर से बाहर किया जा सकता है.

गौरतलब है कि श्रीसंत को रोहित द्वारा काफी दिनों से पोक यानी उकसाया जा रहा था और श्रीसंत ने उन्हें पीटने की धमकी भी दी थी. वहीं अब फिर से रोहित ने श्रीसंत को गुस्सा दिलाया है, जिसके बाद श्रीसंत ने उनपर सीधा हाथ उठा दिया है.

तोड़ा है बिग बॉस का नियम

बिग बॉस के घर में रहने का सबसे अहम नियम किसी भी तरह की हिंसा ना करने का है और श्रीसंत ने बिग बॉस के इस नियम को तोड़ दिया है. जिसके बाद अब ये देखना होगा की श्रीसंत के साथ बिग बॉस क्या करते हैं और उन्हें इस शो से बाहर करते हैं कि नहीं.

श्रीसंत टॉप तीन प्रतियोगी में से एक हैं

इस शो में कई लोगों ने हिस्सा लिया है और इन प्रतियोगियों में से श्रीसंत काफी मजबूत है और उन्हें इस सीजन के टॉप तीन प्रतियोगियों में देखा जा रहा है. इसलिए श्रीसंत को अगर इस शो से बाहर निकाला जाता है तो इस शो की टीआरपी कम हो सकती है.

ये भी पढ़ें-बिग बॉस 12: सुरभि राणा की जीवनी

सलमान ने ली थी श्रीसंत की क्लास

श्रीसंत बिग बॉस के घर के अन्य प्रतियोगियों से लड़ाई करते रहते हैं और लगभग हर बार सलमान खान द्वारा उनको खूब सुनाया भी जाता है. लेकिन इन सबके बावजूद श्रीसंत ने इस शो के अहम नियमों को तोड़ते हुए इस घर में हिंसा कर दी है.

पहले भी हुआ है ये सब

बिग बॉस के घर में ये पहली बार नहीं है जब किसी प्रतियोगी द्वारा किसी अन्य प्रतियोगी पर हाथ उठा गया हो. इस शो के आए पहले सीजनों में पुनीत और कुशल टंडन ने भी इसी तरह से अन्य प्रतियोगी पर हाथ उठाया था. जिसके बाद बिग बॉस ने उनको इस शो से बाहर कर दिया था और बाद में उनको वापस से इस शो में बुला भी लिया था.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक