12 तारीख को दुल्हा बनेंगे कपिल शर्मा, अपनी शादी में बुलाया इन VIP मेहमानों को

कपिल ने अपनी शादी में कई VIP लोगों को बुलाया

शादी में शामिल होंगे 2 हजार लोग

शादी को लेकर किए जा रहे हैं कड़े सुरक्षा इंतजाम

नई दिल्ली : (kapil Sharma Wedding ) कॉमेडियन कपिल शर्मा अगले हफ्ते यानी 12 तारीख को विवाह करने जा रहे हैं और अपनी शादी में कपिल ने कई वीआईपी लोगों को आने का निमंत्रण भेजा है. कपिल और गिन्नी चतरथ का विवाह जालंधर में होगा और कपिल ने अपनी शादी में शिरकत करने के लिए देश के राष्ट्रपित से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक को न्यौता दिया है. और खबरों के मुताबिक कपिल ने खुद जाकर कई बड़े लोगों को अपने विवाह का न्यौता दिया है.

बॉलीवुड से भी बुलाया है बड़े सितारों को

कपिल ने प्रसिद्ध राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड के बड़े सितारों को भी अपनी शादी में बुलाया है और कहा जा रहा है कि कपिल ने अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका और अन्य सितारों को अपनी शादी का कार्ड दिया है.

दो हजार लोग होंगे शादी में शामिल

कपिल शर्मा अपनी शादी को काफी शानदार बनना चाहते हैं और इस कॉमेडियन ने अपनी शादी में करीब दो हजार लोगों को शामिल होने का न्यौता भेजा है. जो कि कपिल के बराती बनकर उनके साथ बारात में जाएंगे.

kapil sharma wife ginni image
kapil sharma wife ginni image

सुरक्षा के हैं कड़े इतजाम (Kapil Sharma Wedding Date)

12 तारीख को होने वाली इस शादी पर हर किसी की नजर रहेगी और शादी में किसी भी प्रकार कोई दिक्कत ना हो. इसलिए कपिल ने कड़े सुरक्षा के इंतजाम अपनी शादी के लिए करवाएं हैं. बताया जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को शादी के कार्ड के संग स्केन कार्ड दिया गया है. इस कार्ड की मदद शादी में शामिल होने वाले बारातियों की जानकारी सुरक्षा कर्मियों को मिल जाएगी और केवल वो ही लोग शादी में शामिल हो सकेंगे जिनके पास ये कार्ड होगा.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की होने वाली पत्नी गिनी चतरथ की जीवनी

सुनील ग्रोवर को भी किया है आमंत्रित (Kapil Sharma And Sunil)

कपिल ने अपने साथी और प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को भी अपने विवाह में आने का न्यौता दिया है और मीडिया की खबरों के अनुसार कपिल ने खुद सुनील के घर जाकर उन्हें ये न्यौता दिया है.

गौरतलब है कि कपिल और सुनील एक ही शो में कार्य करते थे और इस शो के समय इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी. इस लड़ाई के चलते सुनील ने इनके संग किसी भी तरह का कार्य करने से मना कर दिया था. हालांकि बाद में खबर आई थी कि इन दोनों के बीच में सलमान खान द्वारा फिर से दोस्ती करवाई गई है और ये दोनों एक साथ फिर से एक शो करने जा रहे हैं.

100 बाउंसर करेंगे रक्षा

कपिल ने अपनी शादी के दौरान अपने घर की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया है और कपिल ने पंजाब में अपने घर के बाहर करीब 100 बाउंसर को खड़ा किया है. ताकि उनके घर में कोई भी अनजान व्यक्ति प्रवेश ना कर सके और कपिल की शादी से जुड़ी कोई भी फोटो लिक ना हो सके.

14 तारीख को देंगे रिसेप्शन पार्टी (Kapil Sharma Reception Party)

पंजाब में शादी करने के बाद कपिल मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंग और इस पार्टी में कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सहित खेल जगत के कई लोगों आमंत्रित किया है.

ये भी पढ़े-कपिल शर्मा का जीवन परिचय

जानिए कौन है कपिल की होने वाली पत्नी (Kapil Sharma Wife Ginni)

कपिल अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से विवाह कर रहे हैं जो कि पंजाब की हैं और कपिल ने गिन्नी के साथ एक कॉमेडी शो भी कर रखा है. गिन्नी की आयु जहां 29 साल की है वहीं कपिल की आयु 37 साल की है. 

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी (kapil sharma And Ginni Love story )

कपिल, गिन्नी को लंबे समय से जानते हैं और गिन्नी और कपिल की दोस्ती काफी पुरानी है. जब कपिल अपना करियर बना रहे थे गिन्नी उनको उस वक्त से जानती हैं. हालांकि इनकी लव स्टोरी कहां और कब शुरू हुई थी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन  पिछले साल ही कपिल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए गिन्नी के लिए अपना प्यार जाहिर किया था. जिसके बाद से इन दोनों की शादी करने की खबरे सामने आ रही थी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक