अभिनेत्री दिशा पाटनी की नई फोटो देख लोग हुए दीवाने, कमेंट करते हुए कहा- Gorgeous

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपनी फोटो इंस्टाग्राम में शेयर करती हैं। जिनकों लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सूट (Disha Patani latest photo green suit) में अपनी कुछ फोटो इंस्टा पर पोस्ट की। जिन्हें देखकर हर कोई इनकी सुंदरता की तारीफ कर रही है।

दिशा पाटनी की ओर से साझा की गई तस्वीरों में ये हरे रंग के सूट में हैं और अपने बाल उन्होंने खुले रखें हुए है। साथ में ही कान में सूट से मैचिंग इयररिंग पहन रखें हैं। दिशा के इस इंडियन लुक को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है और हर कोई कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहा है। यहां तक की 10 लाख से अधिक लाइक भी इंस्टा पर दिशा पाटनी को इन फोटों के लिए मिल चुके हैं।

फिटनेस का रखती हैं खासा ख्याल

disha patani in green suit
disha patani in green suit

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी सेहत का खासा ध्यान रखती हैं और रोज घंटों तक जिम करती हैं। जिम में प्रैक्टिस करते हुए ये अपनी वीडियो भी बनाती हैं, जिन्हें इंस्टा पर शेयर करती हैं। ताकि लोगों को सेहतमंद शरीर रखने के लिए प्रेरति कर सकें। दिशा बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री में गिनी जाती हैं जो कि फिल्मों में खुद अपना एक्शन करना पसंद करती है। फिल्म ‘मलंग’ में ये अभिनेत्री एक्शन सीन खुद करते हुए नजर आई थी। जिसके चलते इनकी तारीफ भी की गई थी।

‘एक विलेन 2’ में आएंगी नजर

दिशा पाटनी इस समय कई सारी फिल्मी की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। ये आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई दी थी। वहीं अब ये मोहित सूरी द्वारा बनाई जा रही फिल्म ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी दिखने वाली हैं। ‘एक विलेन 2’ फिल्म अगले साल फरवरी के महीने में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दिशा फिल्म कटीना में भी दिखेंगी। इस फिल्म को एकता कपूर द्वारा बनाया जा रहा है और इसमें मुख्य भूमिका में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह हैं। फिल्म की शूटिंग जल्दी पूरी हो जाएगी।

वहीं बात की जाए दिशा पाटनी की पर्सनल लाइफ की तो ये कई सालों से जैकी श्रॉफ के बेटे व अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं और अच्छा खासा समय अपने रिलेशनशिप को दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- फिर अतरंगी कपड़ों में नजर आए अभिनेता रणवीर सिंह, इस बार पहनी बैंगनी रंग की पैंट

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक