“गुम है किसी के प्यार में…” शो में आनेवाला है 20 साल का लीप

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Episode: स्टार प्लास पर आने वाले शो “गुम है किसी के प्यार में” (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) शो में जल्द ही लीप आने वाला है और शो की स्टोरी में काफी बदलाव देखने को मिलेगा. जानकारी के अनुसार इस शो में 20 साल का लीप दिखाया जाएगा और शो की कास्ट भी पूरी तरह से बदल जाएगी. शो में मुख्य भूमिक में नजर आने वाले विराट और साई इस शो को अलविदा करने वाले हैं.

अभी शो में एक नया ट्रैक चल रहा है जिसमें साई ने दूसरी शादी कर ली है. विराट इस शादी से खुश नहीं है और साई से काफी गुस्सा है. सत्या और साई की शादी के बाद से विराट पागलों जैसी हरकत भी कर रहा है. हालांकि अभी शो में ज्यादा कुछ नया बचा नहीं है. ऐसे में अब शो में लीप लाने की तैयारी हो रही है. ताकि शो के फैंस को कुछ नया देखने को मिल सके.

बता दें इस “गुम है किसी के प्यार में” शो 5 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ था. तीन सालों में इस शो को जनता से काफी प्यार मिला है और शो काफी हिट चल रहा है. ये स्टार प्लास के टॉप शो में से एक है.

“गुम है किसी के प्यार में” शो की कहानी (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Ke Story)

शो की कहानी विराट जो कि पुलिस अधिकारी उसके जीवन पर आधारिक है, विराट सई के पापा को दिए वादे को पूरा करने के चलते उससे शादी करता है. जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. हालांकि विराट की शादी से उसकी पूरानी प्रेमिका पत्रलेखा खुश नहीं होती है और सई और विराट के बीच आ जाती है. साई के घर से जाने के बाद हालातों से मजबूर होकर विराट पत्रलेखा से शादी कर लेता है. वहीं अब सई ने सत्या से शादी कर ली है. दूसरी ओर पत्रलेखा विराट को छोड़कर चले गई है. शो में सई और विराट के दो बच्चे भी हैं और आने वाले लीप में ये कहानी इनके बच्चों पर आधारित होगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक