हेराफेरी 3 फिल्म पर कार्य शुरू, जानिए कौन होगी इस फिल्म की कास्ट

हेराफेरी 3 पर काम शुरू

जल्द शुरू होगी शूटिंग

पूरानी कास्ट होगा लीड रोल में

मुंबई : हेराफेरी (Hera Pheri Movie 3) फिल्म एक बार फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाली है और कहा जा रहा है कि हेराफेरी सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम शुरू कर दिया गया है. इस फिल्म के दो पार्ट पहले भी आप देख चुकी है और ये दोनों फिल्में काफी हिट रही थी. वहीं लंबे समय से लोगों को हेराफेरी 3 का इंतजार था और अब ये फिल्म कुछ सालों में रिलीज हो जाएगी.

स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

हेराफेरी 3 फिल्म की स्क्रिप्ट पर कार्य चल रहा है और ये स्क्रिप्ट जल्द ही पूरी होने वाली है. ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी और इस फिल्म की कहानी तीन लोगों के जीवन पर बेस्ड थी. हेराफेरी की पहली फिल्म में ये तीनों लोग यानी अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और परेश रावल काफी गरीब होते हैं और किसी तरह से ये अमीर बन जाते हैं. इस फिल्म की दूसरी सीरीज में इन तीनों को अमीर दिखाया जाता है लेकिन ये अपनी बेवकूफी के कारण फिर से गरीब बन जाते हैं. वहीं अब ये देखने होगा की इस फिल्म के तीसरे पार्ट में ये तीनों वापस से अमीर बनते हैं कि नहीं.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आने वाली फिल्म की जानकारी (Upcoming Bollywood films 2019 List)

फिरोज नाडियाडवाला बना रहे हैं  हेराफेरी 3

इस फिल्म को बनाने के लिए फिरोज नाडियाडवाला पैसा लगा रहे हैं जबकि इसका निर्देशन  इंद्र कुमार द्वारा किया जाएगा. वहीं कहा जा रहा है कि हेराफेरी 3 की शूटिंग इस साल अंत में स्टार्ट कर दी जाएगी.

लीड रोल में होंगे ये कलाकार

इस फिल्म के लीड रोल के लिए पूरानी कास्ट को ही रखा गया है और अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में फिर से सुनील शेट्टी और परेश रावल को लिया गया है. गौरतलब है कि इस फिल्म में इनके नाम राजू, श्याम और बाबूराव गणपतराव आप्टे हैं. ये फिल्म साल 2000 में आई थी और इस फिल्म के हिट होने के बाद इसका दूसरा भाग साल 2006 में आया था. वहीं लंबे वक्त से इस फिल्म के तीसरे भाग का इंतजार हो रहा था और अब कुछ सालों में हेराफेरी का तीसरा पार्ट भी लोगों को देखने को मिलेगा.

हालांकि कुछ साल पहले ही हेराफेरी तीन बनाने के लिए अभिषेक और जॉन की जोड़ी को साइन किया गया था लेकिन कुछ कारण के चलते इस फिल्म का काम शुरू नहीं हो पाया था. उस वक्त इस फिल्म की कास्ट में इन दोनों के अलावा सुनील शेट्टी और परेश रावल भी थे. वहीं अब इस फिल्म को बनाने का कार्य फिर से स्टार्ट किया गया है और अब इस फिल्म के लिए पुरानी कास्ट को ही रखा गया है.

ये भी पढ़ें-दीपक कलाल की सड़क पर हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल (Deepak Kalal Beaten Delhi)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक