Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इस बार ये सेलेब्स करेंगे खतरनाक स्टंट

khatron ke khiladi Season 13 Kab Aayega-

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन (Khatron Ke Khiladi 13) शुरू होने वाला है और इस रियलिटी शो की शूटिंग के लिए जल्द ही प्रतियोगी भारत से दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने वाले हैं. दरअसल इस शो की शूटिंग भारत से बाहर होती है. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले खतरों के खिलाड़ी शो में इस साल कौन-कौन प्रतियोगी नजर आने वाले हैं. ये हर कोई जानना चाहता है. खतरों के खिलाड़ी 13 की प्रतियोगियों की एक लिस्ट सामने आई है. जिसमें इस साल खबरों में रहने वाले कई जाने माने चेहरे है. लिस्ट के लगभग सभी प्रतियोगी के नाम शो के लिए कंफर्म है.

खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रतियोगियों के नाम (Khatron Ke Khiladi 13 Contestant list) –

ये शो रोमांचक स्टंट और चुनौतियों से भरा होता है. प्रत्येक नए सीज़न में नए खिलाड़ियों को नए स्टंट दिए जाते हैं. इस शो की शूटिंग भारत के बाहर ही होती है. अभी तक आए इसके हर सीजन को काफी पसंद किया गया है और उम्मीद है कि खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन भी काफी हिट होगा.

  1. शिव ठाकरे
  2. ऐश्वर्या शर्मा
  3. रोहित बोस राय
  4. नायरा बनर्जी
  5. अर्चना गौतम
  6. अंजुम फकीह
  7. अर्जित तनेजा
  8. अंजलि आनंद
  9. शीजान खान
  10. रूही चतुर्वेदी
  11. मधुर मौफकीर
  12. डेज़ी शाह

जुलाई में आएगा शो (khatron ke khiladi season 13 kab aayega)

खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी.  जबकि इसका फिनाले मुंबई में ही शूट होगा. शो के प्रीमियर की तारीख अभी बाहर नहीं आई है, लेकिन यह  जुलाई, 2023 को कलर्स पर प्रसारित हो सकता है. जो भी प्रतियोग ये शो जीतता है उसे एक कार और मोटी रकम इनाम के तौर पर दी जाती है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक