#metoo movement साजिद खान करते थे महिलाओं से गलत व्यवहार- महेश भूपति

नई दिल्ली:  #metoo movement के तहत कई सारे जाने माने चेहरों पर महिलाओं के साथ सही से व्यवहार ना करने के आरोप लगे थे और इनमें से एक ऐसा आरोप निर्देशक साजिद खान पर भी लगा था. साजिद खान पर ये आरोप उनके साथ काम करने वाली महिलाओं ने लगाया था और #metoo movement के तहत ये बताया था कि किस तरह से साजिद के साथ काम करने के दौरान साजिद उनसे गलत व्यवहार करते थे और गलत तरह की बातें करते थे. वहीं साजिद पर लगे इन आरोपों की पुष्टि अब टेनिस स्टार महेश भूपति ने भी की है और एक कार्यक्रम के दौरान भूपित ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी यानी लारा दत्ता ने भी उनसे एक बार साजिद के व्यवहार को लेकर बात की थी.

ये भी पढ़ें-जानिए बॉलीवुड के किन प्रसिद्ध लोगों का #MeTooMovement के जरिए हुआ पर्दाफश

क्या कहा भूपति ने

भूपति के मुताबिक लारा ने उन्हें बताया था कि किस तरह से साजिद के साथ जब वो फिल्म ‘हाउसफुल’ में कार्य कर रही थी, तो साजिद इस फिल्म में काम करने वाली एक अभिनेत्री के साथ बेहद गलत तरह की बातें करते थे. इस खिलाड़ी ने इस बात का खुलासा ‘वी द वूमेन’ नामक कार्यक्रम के दौरान किया है और बताया कि जब लाला ने उन्हें ये बात बताई थी तो उन्होंने लारा को कहा था कि इस फिल्म में जो लोग काम कर रहे हैं, उनके सामने ये सब हो रहा है और वो कुछ भी नहीं बोल रहें हैं, जो कि गलत है.

ये भी पढ़ें-दीपिका और रणवीर की मेहंदी से लेकर शादी तक की फोटों

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2010 में आई थी और इस को साजिद खान द्वारा बनाया गया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान ने कार्य किया था. वहीं साजिद द्वारा ये व्यवहार किस अभिनेत्री के साथ किया गया था उसके नाम के खुलासा भूपति ने नहीं किया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक