रियल लाइफ में ‘टप्पू’ को डेट कर रही हैं मुनमुन दत्ता, 9 साल हैं उम्र में छोटे

Munmun Dutta and Raj Anadkat dating news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के बीच इन दिनों इश्क चल रहा है और ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राज अनादकट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बेटा का किरदार निभाया था। इस शो के दौरान ही मुनमुन दत्ता (munmun dutta) और राज अनादकट (raj anadkat) की मुलाकात हुई थी। वहीं अब ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के परिवारवालों को इस बात का जानकारी हैं।

मुनमुन दत्ता है 9 साल बड़ी

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट से उम्र में काफी बड़ी हैं। मुनमुन दत्ता की आयु 33 साल की है। जबकि राज अनादकट (raj anadkat age) 24 साल के हैं। ये दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करते हैं। अक्सर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट को एक दूसरी की फोटो पर प्यार भरे कमेंट भी करते हुए देखा गया था। तभी से इनकी लव अफेयर की अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं मीडिया में रिपोर्ट आ रही हैं कि ये दोनों एक दूसरो को डेट कर रहे हैं।

एक दैनिक समाचार में छपी रिपोर्ट के अनुसार 24 वर्षीय राज और 33 वर्षीय मुनमुन वास्तव में एक करीबी बंधन में हैं। ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शो के सेट पर अन्य सभी कलाकारों को भी उनके रिश्ते के बारे में पता है। एक सूत्र के आधार पर छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों परिवार रियल लाइफ में भी इनकी बॉन्डिंग के बारे में जानते हैं। सूत्र ने कहा, ‘उनके संबंधित परिवार भी अंधेरे में नहीं हैं। उन्हें सब पता है। वे एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं। ये लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं।

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की लव स्टोरी (Munmun Dutta and Raj Anadkat)

Tappu, raj anadkat, munmun dutta relationship, taarak mehta ka ooltah chashmah, raj anadkat age
Tappu, raj anadkat, munmun dutta relationship,
taarak mehta ka ooltah chashmah, raj anadkat age

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की लव स्टोरी(Munmun Dutta and Raj Anadkat dating) काफी साल पहले ही शुरू हुई थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दौरान ये पहली बार मिले थे। उस वक्त राज की आयु बेहद ही कम थी। ये पहले एक दूसरे के दोस्त बनें। फिर बाद में इनके बीच प्यार हो गया। हालांकि राज ने कुछ साल पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था। ऐसे में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक दूसरे से बाहर मिला करते थे और सयम बिताया करते थे। सोशल मीडिय पर दोनों अपनी कई सारी फोटो भी शेयर की थी। जिसे देखकर हर कोई इनके प्यार की अटकलें लगाने लगा।

ये भी पढ़े-2021 में आने वाली फिल्में, Upcoming Bollywood Movies Hindi

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक