निक की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, प्रियंका से अधिक पैसे कमाते हैं (Priyanka And Nick)

Priyanka And Nick wedding (निक की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश,  प्रियंका से अधिक पैसे कमाते हैं)

Priyanka And Nick wedding : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्दी ही पति और पत्नी बनने जा रहे हैं और इन दोनों की शादी की चर्चा भारत के अलावा अमेरिका में भी खूब की जा रही है. वहीं काफी कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि 26 वर्षीय निक बेशक ही प्रियंका से आयु में काफी छोटें हैं लेकिन कमाई के मामले में निक प्रियंका से कही आगे हैं. जी हां अगर आपको लगता है कि प्रियंका निक से ज्यादा प्रसिद्ध और अधिक पैसे कमाती हैं तो ये एकदम गलत है.क्योंकि निक हर साल प्रियंका के मुकाबले दोगुने पैसे कमाते हैं.

दोनों की कमाई में है बड़ा अंतर

प्रियंका एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और निक के प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय गायक हैं, जिन्होंने कई फेमस गाने गा रखे हैं. प्रियंका जहां हर साल 10 मिलियन (64 करोड़ रुपए के आसपास) की कमाई करती हैं. वहीं निक अपनी गायकी से हर साल इससे दोगुनी कमाई करते हैं. दरअसल साल 2017 में फोर्ब्स मैगजीन में कमाई से जुड़ी एक लिस्ट में प्रियंका की कमाई का जिक्र किया गया था. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में निक की सैलरी हर वर्ष 25 मिलियन ( 171 करोड़ रुपए) के आसपास की बताई गई थी. यानी प्रियंका निक से कमाई के मामले में काफी पीछे हैं.

प्रियंका है निक से ज्यादा फेमस

कमाई के मामले में बेशक ही प्रियंका निक से काफी पीछे हैं लेकिन प्रसिद्धता के मामले में प्रियंका इनसे अधिक आगे हैं. दरअसस सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम ) में जहां निक के कुल 17.7 मिलियन ही फॉलोअर हैं, वहीं प्रियंका के इंस्टाग्राम में फॉलोअर की संख्या 30.5 मलियन की है. इन आंकड़ों से साफ है कि प्रियंका निक से ज्यादा फेमस हैं और प्रियंका को काफी लोग इंस्टाग्राम में फॉलो करते हैं.

प्रियंका से आयु में 11 साल हैं छोटे

निक और प्रियंका की आयु में काफी अंतर है जहां पर प्रियंका 36 वर्ष की हैं वहीं निक का आयु 26 साल की है. आयु में इतना अंतर होने के बावजूद भी ये दोनो शादी कर रहे हैं. वहीं इनकी आयु में अतंर होने के चलते इनका अफेयर काफी सुर्खियों में भी रहा था.

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा का घर सजा, 29 नवंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में, जानिए किस दिन होगी शादी

प्रियंका और निक की लव स्टोरी

प्रियंका और निक के प्यार की कहानी ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और कहा जाता है कि इन दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलाया था. जिसके बाद दोनों की मुलाकात होती रहीं और इन मुलाकातों के बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. इन दोनों को पहली बार ‘मेट गाला’ समारोह में एक साथ देखा गया था, जो कि मई के महीने में हुआ था और इस समारोह में ये दोनों दूसरे के साथ आए थे. हालांकि जब प्रियंका से ये पूछा गया था कि वो निक के साथ क्यों आई हैं तो प्रियंका ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि क्योंकि हम ने एक डिजाइनर के कपड़े पहन रखें हैं इसलिए हम एक साथ यहां पर आए हैं.

दिसंबर महीन में किया अपने अफेयर का खुलासा

निक ने प्रियंका को डेट करने का खुलासा साल 2017 के अंत में किया थी और बताया था कि वो किस तरह से पहली बार प्रियंका से मिले थे और कैसे इन्होंने एक दूसरे को डेट करना स्टार्ट किया था. वहीं जब प्रियंका और निक के रिश्ते के बारे में सबको पता चल गया था तो इन दोनों की आयु में अंतर को लेकर काफी चर्चा हुई थी. इन्होंने अपने रिश्ते को आगे ले जाते हुए साल 2018 में सगाई कर ली थी और इन्होंने ये सगाई हिंदू रीति रिवाज के तहत भारत में की थी. सगाई करने के कुछ महीने बाद ही इन्होंने शादी करने का भी निर्णय ले लिया था. जिसके बाद प्रियंका और निक एक बार फिर से भारत आए थे और भारत आकर इन्होंने उम्मैद भवन पैलेस को अपनी शादी के वेन्यू के तौर पर बुक किया था.

गौरतलब है कि ये दोनों 2 और 3 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के तहत विवाह करने जा रहे हैं और इनके विवाह में हॉलीवुड से कई सारे लोग शामिल होने जा रहे हैं. वहीं निक के परिवार वाले भी भारत पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका ने ब्राइडल शावर पर पहना था 9.5 करोड़ का हार-देखिए हार की तस्वीर

हेलीकॉप्टर के जरिए आएंगे वेन्यू में आएंगे

अपनी शादी के एकदम खास और अलग बनाने के लिए प्रियंका काफी तरह की प्लानिंग कर ही हैं और कहा जा रहा है कि प्रियंका अपनी शादी के वेन्यू में हेलीकॉप्टर में उड़कर आने वाली हैं. प्रियंका के अलावा निक भी हेलीकॉप्टर के जरिए ही शादी के वेन्यू में आएंगे.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक