प्रियंका-दीपिका के बाद अब राखी सावंत करने जा रही हैं शादी, ये हैं राखी के होने वाले पति

प्रियंका-दीपिका के बाद अब राखी सावंत करने जा रही हैं शादी, ये हैं राखी के होने वाले पति

राखी सावंत हर बार सुर्खियों में रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती हैं और इस बार सुर्खियों में बनें रहने के लिए राखी ने शादी करने का ऐलान किया हैं और राखी के मुताबिक वो 31 दिसबंर को शादी करने जा रही हैं. वहीं आप ये सोच रहे होंगे की आखिरकार राखी किस से शादी करने जा रही हैं, तो आपको बता दें कि राखी दीपक कलाल नामक व्यक्ति से शादी करने वाली हैं.

https://www.instagram.com/p/BqsIQztAwaD/

 

आखिर कौन है दीपक कलाल 

दीपक कलाल एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जो कि अपनी वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं. वहीं हाल ही में इनको India’s Got Talent में भी देखा गया था और इस शो में ये नौटंकी करते हुए नजर आए थे. दरअसल ये इस शो में भाग लेने के लिए आए थे और इनका टैलेंट इस शो के जजों को पसंद नहीं आया था और इन्हें इस शो का हिस्सा नहीं बनाया गया था. साथ में इस शो के जज करण ने इनका खूब मजाक भी बनाया था.

दीपक कलाल ने किया था राखी को प्रपोज

दीपक कलाल ने हाल ही में राखी के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा था और इस प्रस्ताव को राखी ने स्वीकार कर लिया था. दीपक ने राखी को बेहद ही अलग तरह से प्रपोज करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम में डाला था.  इस वीडियो में इन्होंने लाल रंग का कोर्ट पहना हुआ था और ये राखी को शादी करने के लिए मना रहे थे. वहीं राखी ने दीपक के इस वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर भी किया था. जिसके बाद दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को बताया था कि राखी ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया है.

इंस्टाग्राम में पोस्ट किया वेडिंग कार्ड

अपनी शादी की जानकारी राखी ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है और अपने इंस्टाग्राम में राखी ने अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है. इस शादी के कार्ड में, शादी की तारीख 31 दिसंबर बताई गई है और ये शादी अमेरिका में हो रही है.

लग रहा है राखी का नया मजाक

राखी काफी दिनों से सुर्खियों से दूर रही हैं इसलिए वापस से सुर्खियों में आने के लिए ये शादी का नाटक कर रही हैं. क्योंकि ये पहला मौका नहीं है जब राखी ने किसी से शादी करने का वादा किया हो. इससे पहले राखी ने अपना स्वयंवर भी किया था और इस स्वयंवर में चुने गए व्यक्ति के साथ सगाई भी की थी. लेकिन सगाई करने के कुछ महीनों बाद राखी ने इसे तोड़ भी दिया था. इसलिए इस बार भी ये सब राखी की नौटंकी नजर आ रही है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक