क्या 25 लाख डॉलर में बिकी हैं प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर के महीने में शादी करने जा रहे हैं और इन दोनों की शादी को हर बड़ी मैगजीन कवर करना चाहती है. वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि प्रियंका की शादी की तस्वीरों को छापने को लेकर एक इंटरनैशनल मैगजीन ने इनसे डील कर ली है. और इस इंटरनैशनल मैगजीन को प्रियंका और निक की शादी की फोटो छापने के अधिकार मिल गए हैं.

25 लाख डॉलर की हुई है डील

कहा जा रहा है कि ये इंटरनैशनल मैगजीन इन दोनों की शादी की फोटों अपनी मैगजीन में छापने के लिए करीब 25 लाख डॉलर रुपए आदा कर रही है. जी हां 25 लाख डॉलर में इस मैगजीन ने प्रियंका और निक से उनकी शादी की फोटो छापने का अधिकार हासिल किया है. हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक प्रियंका की और से नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- जानिए आखिर कौन है निक जोनस

गौरतलब है कि प्रियंका अपनी शादी हिंदू रीति रिवाज से करने जा रही हैं और अपनी शादी के लिए इस अभिनेत्री ने जोधपुर का एक किला बुक करवाया है. इनकी शादी दो दिसंबर को होने जा रही है, हालांकि अभी तक ये तारीख पक्की नहीं हुई है क्योंकि एक दिसंबर को दीपिका और रणवीर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी भी देने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका ने ब्राइडल शावर पर पहना था 9.5 करोड़ का हार-देखिए हार की तस्वीरें

वहीं  प्रियंका की शादी में हॉलीवुड के भी काफी चर्चित चेहरे देखने को मिलने वाले हैं और  इसलिए इनकी शादी को कवर करने का मौका कोई भी मीडिया हाउस छोड़ना नहीं चाहता है.

सगाई की फोटो खूब की गई थी शेयर

इसी साल प्रियंका ने निक के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी और कुछ समय बाद मुंबई में इन्होंने सगाई कर ली थी. इन दोनों की सगाई की फोटो दुनिया में काफी छाई रही थी. वहीं हाल ही में प्रियंका ने अपने वेडिंग शावर और बैचरलेट पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की थी जो की काफी लोगों द्वारा खूब देखी गई थी. इसलिए प्रियंका की शादी की तस्वीरें भी हर कोई देखना चाहता है और अगर खबरों का मानी जाए तो प्रियंका की शादी की तस्वीरें अब एक मैगजीन में छपने जा रही हैं.

प्रियंका से पहले सोनम की शादी की तस्वीरों का छापने के अधिकार भी एक बड़ी मैगजीन ने हासिल किये थे और उस मैगजीन ने सोनम की शादी के पलों को छापा था.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक