Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में रणवीर का लुक देख बोले फैन्स-“ये क्या मजाक है”

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (rocky aur rani ki prem kahani) की पहली झलक (rocky aur rani ki prem kahani poster) सामने आ गई है. फिल्म निर्माण कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ ने आज ट्वीट कर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पहली झलक पेश की है. दरअसल आज करण जौहर का जन्मदिन है और इस मौके पर फिल्म की पहली झलक सबके सामने जारी की गई है. आज करण जौहर का 51वें साल के हो गए हैं.

ये दूसरा मौका होगा जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी. दरअसल  रणवीर और आलिया इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ में एक दूसरे के साथ काम किया था. इस फिल्म में इनके रोल को काफी पसंद किया गया. जिसके बाद इन्हें करण जौहर ने अपनी इस फिल्म के लिए साइन किया.

‘रॉकी और रानी की प्रेम’ कहानी के कलाकार

‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में भिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आनेवाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लीगई है और ये फिल्म (rocky aur rani ki prem kahani Kab Hogi Released) जुलाई में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को 28 जुलाई  को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. बता दें इस फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखी है और ये एक प्रेम कहानी है. कोरोना के बाद से हिंदी फिल्म अच्छा व्यापार नहीं कर पा रही हैं. ऐसे में इस फिल्म से काफी उम्मीद है कि ये दर्शकों को पसंद आए और सुपर हिट साबित हो.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक