सपना चौधरी के संग नाचे सुनील ग्रोवर, वीडियो हुआ वायरल, देखें Video

Sapna Choudhary And Sunil Grover Dance Video

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस और अदों पर हर कोई फिदा है और लोगों के बीच इनकी यहीं दीवानगी को देखते हुए हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इनको अपने शो में बुलाया था. ‘कानपुर वाले खुरानाज’ (Kanpur wale khuranas) नामक इस शो में सपना ने सुशील के साथ खूब मस्ती की और इनके साथ डांस भी किया. वहीं अब सुनील और सपना के इस डांस की वीडियो काफी वायरल हो रही है और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर किया डांस

सुशील के शो में आई सपना ने अपने फेमस गाने तेरी आँखों का काजल पर डांस किया और इस गाने के बजते ही सुशील भी इनके साथ डांस करने लगे. आपको बता दें कि सपना इस शो में अपनी आने वाली मूवी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ (Dosti Ke Side Effect) का प्रमोशन करने आई थी और जैसे ही सपना को डांस करने को कहा गया, इन्होंने अपने इस फेमस गाने पर नाचना शुरू कर दिया. वहीं जैसे ही इस डांस पर बना सपना का ये वीडियो सामने आया तो लोगों को सपना और सुशील का एक साथ डांस करने वाला ये वीडियो काफी पसंद आया.

https://www.instagram.com/p/BtNb7c2nW0y/

आजकल काफी फेमस हो रही हैं सपना

बिग बॉस में आने के बाद सपना की किस्मत काफी बदल गई हैं और अब ये भारत के अलावा अन्य देश में भी फेमस हो रही हैं. हाल ही में सपना नेपाल देश में भी गई थी और इस देश में इनको शो को देखने के लिए कई सारे लोग आए थे.

फिल्मों में कर रही हैं काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इतना पसंद किया जा रहा है कि ये कई सारे शो में नजर आने के साथ साथ फिल्म में भी कार्य कर रही हैं और इन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में भी काम किया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक