देखिए Video: Sapna Choudhary ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, टीचर बनकर किया स्टूडेंट को घायल

Sapna Choudhary New Video Viral: एक समय में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा राज्य मेें काफी फेमस हुआ करती थी. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद से हरियाण की इस सुपर डांसर ने अपनी पहचान पूरे भारत में बना ली है और आज के समय में करोड़ों भारतीय सपना चौधरी के डांस के लिए दीवाने हो गए हैं. हाल ही में सपना एक नया डांस वीडियो लेकर आई हैं, जिसमें  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक कॉलेज की टीचर बनकर बच्चों को पढ़ा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो एकदम धमाकेदार है और इस वीजियो में  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाका मचा दिया है और लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं.

काले सूट में बिखरे रही हैं अपनी आदाएं

इस नए डांस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक काले रंग के सूट में नजर आ रही हैं और अपने एक स्टूडेंट को बात कर ही है. इस वीडियो में एक टीचर पर उसके स्टूडेंट का क्रश दिखाया गया है. काफी कम समय के अंदर ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस धमाकेदार वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है और  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की इस वीडियो पर कई सारे कमेंट भी आए हैं.

कौन हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा राज्य की फेमस डांसर हैं जो की पहले रैलियों और अन्य तरह के स्टेज पर अपना शो किया करती थी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस धीरे धीरे काफी फेमस हो गया था, जिसके चलते इनको बिग बॉस में आने मौक मिल गया. बिग बॉस में तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुछ ज्यादा कमाल नहीं करके दिखाया लेकिन बिग बॉस के जरिए इनकी पूरे भारत में पहचान मिल गई थी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस में भी कई बार अपने डांस का जलवे दिखाएं हैं. वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी डांस की फीस को एकदम से बढ़ा दिया था और ये एक डांस शो के लिए लाखों में पैसा लिया करती हैं.

बॉलीवुड में किया है काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड की एक दो फिल्मों में काम भी कर रखा है और ये अक्सर टी.वी पर भी नजर आती रहती हैं. इनकी प्रथम फिल्म इस साल ही रिलीज हुई है जिसका नाम ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ था. वहीं समय समय पर  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के कई वीडियो सामने आते रहते हैं.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने अलग तरह के डांस स्टाइल के लिए खूब प्रसिद्ध हैं और इनके दीवानों की संख्या लाखों में है.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कई सारी वीडियो आपको Youtube  पर मिल जाएंगी.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की बढ़ती डिमांड के कारण इनको कई नेता अपनी रैलियों भी प्रचार करने के लिए बुला करते हैं और हाल ही में इन्होंने कांग्रेस पार्टी को भी ज्वाइन कर लिया है और ये इस पार्टी के संग जुड़ गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BvB27xhDZ_Q/

 

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक