फैंस कर रहे हैं घायल शाहरुख खान के जल्द ठीक होने की कामना

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan News) के घायल होने से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और अपने किंग खान के जल्द ठीक होने की प्रार्थन कर रहे हैं. खबर के अनुसार लॉस एंजिलिस में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Film) एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं.  उन्हें हल्की चोट नाक पर आई है. ये खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

कहा जा रहा है कि अमेरिका में ही उनका इलाज होने वाला है. हालांकि अभी तक शाहरुख खान (shah rukh khan accident) की टीम की ओर से उनके घायल होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

हिंदी सिनेमा में 31 साल हुए हैं पूरे

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के हाल ही में फिल्म जगत में 31 साल पूरे हुए हैं. 57 वर्षीय शाहरुख ने ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ जैसे टीवी धारावाहिक से अपने करियर की शुरूआत की थी. वहीं ‘दीवाना’ उनकी पहली फिल्म थी. जो कि 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी. इसके फिल्म के बाद शाहरुख को एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर हुई और धीरे-धीरे वो फिल्म जगत के किंग बनते चले गए. इन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी है. हालांकि कुछ सालों से इनकी फिल्मे फ्लॉप हो रही थी, लेकिन इनकी हाल ही में रिलीज हुई पठान फिल्म हिट साबित हुई.

शाहरुख खान ने बेहद ही कम समय में लोकप्रियता हासिल की. लोगों से उन्हें इतना प्यार मिला है, जिसकी कल्पना शायद ही उन्होंने की होगी.

अभिनेता ‘जवान’ फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देने वासले हैं. शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ भी अभिनय करेंगे, जो इसी साल रिलीज होने वाली है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक