राज कुंद्रा से तलाक लेने की खबरों पर आया शिल्पा का बयान, कहा वो हैं मेरे Soulmate

0
315
Shilpa Soulmate raj divorce
Shilpa Soulmate raj divorce

कई दिनों से मीडिया में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa and raj divorce) के तलाक की खबरें आ रही थी। कहा जा रहा था कि अभिनेत्री अपने पति से अलग होने की तैयारी कर रही हैं और अपने लिए नया घर तलाश रही हैं। पति राज से तलाक की इन खबरों पर अब शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया आई है और अभिनेत्री ने इन खबरों को गलत बताया है। साथ ही शिल्पा ने अपने पति राज के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है।

शिल्पा ने पति राज से तलाक की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वो अपनी पति से तलाक क्यों लें। वो उनकी soulmate हैं, उनके रिश्ते को किसी की नजर न लें। शिल्पा शेट्टी के इस बयान से साफ है कि वो इस बुरे वक्त में अपने पति राज के साथ खड़ी हैं और उनका जेल से निकलने का इंतजार कर रही हैं। राज से वो तलाक (Shilpa and raj divorce) नहीं लेने वाली हैं।

घर में स्थापित किए गणपति जी

हाल ही में शिल्पा ने अपने जीवन की सभी परेशानियों को दूर रखते हुए अपने घर में गणपति जी की स्थापना की थी। इस दौरान शिल्पा अपने बच्चों के साथ पूजा करती हुई थी नजर आई। आपको बता दें की शिल्पा हर साल धूमधाम से गणपति की स्थापना घर में अपने पति राज के साथ करती थी। लेकिन इस साल उनके पति पुलिस की हिरासत में हैं। ऐसे में शिल्पा ने अकेले ही गणपति की स्थापना की। जिस बुरे दौर से शिल्पा गुजर रही हैं। किसी ने इस चीज की कल्पना नहीं की थी वो इस पर्व को मनाने वाली हैं। लेकिन शिल्पा ने अपने दुखों को दूर रखे इस पर्व को मनाया।

कर ली है काम पर वापसी

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से अभिनेत्री बुरी तरह से टूट गई थी। यहां तक की उन्होंने अपनी शूटिंग को भी टाल दिया था। हालांकि शिल्पा की जिंदगी में जो कुछ भी चल रहा है। शिल्पा उससे अब निकलने की कोशिश कर रही हैं। शिल्पा अब दोबारा से अपने काम पर वापसी कर रही हैं और उन्होंने शूटिंग पर जाना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में ये अपने दोस्त अक्षय कुमार के घर भी गई थी और उनकी मां के निधन पर खुद प्रकट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here