इन टीवी अभिनेत्रियों ने की है दूसरी शादी, तीसरी नंबर वाली को फिर भी नहीं मिला सच्चा प्यार

Tv Start Second Marriage: आजकल की टीवी अभिनेत्रियां किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं हैं. अपने अभिनय से हर दिल पर ये छाप छोड़ती हैं. बेशक की आजकल ये टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इनकी चेहरे लोगों को अभी भी याद हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपनी जीवन में एक से ज्यादा शादी की. जिनमें से कुछ को अच्छा जीवन साथी मिल गया. जबकि कुछ को फिर से शादी करने के बाद भी सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ और दोबारा से अकेली हो गईं.

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi)

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) भारतीय टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं. जिन्होंने कई सारे टीवी धारावाहिकों में लोकप्रिय किरदार निभाएं हैं. इतना ही नहीं ये बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं. हालांकि इस शोज को जीतने में ये कामयाबी नहीं हुई थी. लेकिन काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) अपनी छाप लोगों को दिलों में छोड़ गई थी. काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने अपने जीवन में दो विवाह किए हैं. इनके पहले पति बंटी नेगी ( Bunty Negi) थे. जिसने तलाक होने के बाद काम्या पंजाबी ने शलभ डांग (Shalabh Dang) से शादी की थी.

चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)

बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने सबसे पहले भरत नरसिंघानी से साल 2006 में शादी की थी. जो कि एक साल के बाद खत्म हो गई. इसके बाद चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा से शादी की थी जो कि कुछ साल के अंदर ही खत्म हो गई थी.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

श्वेता तिवारी ने कई टीवी सीरियल में काम किया हुआ है और हर घर में जानी जाती हैं. श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी करने से पहले राजा चौधरी से विवाह किया था. राजा और श्वेता तिवारी की एक बेटी भी है, जबकि अभिनव से श्वेता तिवारी को एक बेटा है. श्वेता तिवारी अब अभिनव से अलग भी हो गई है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक