उर्वशी रौतेला ने हरे रंग के लहंगे में करवाया फोटो शूट, फिदा हुए लोग- देखें PHOTOS

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं और इनके फैशन के लोग दीवाने हैं। सोशल मीडियो पर उर्वशी रौतेला की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें ये अभिनेत्री बेहद ही सुंदर लग रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने हरे रंग (Urvashi Rautela Green Dress) का लहंगा पहन रखा है और एक इंडियन लुक धारण किया है। ये तस्वीर देखकर हर कोई इनका दीवाना बन गया है। उर्वशी रौतेला की इन नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और तेजी से वायरल हो रही है।

Urvashi Rautela new photo
Urvashi Rautela new photo

उर्वशी रौतेला की नई तस्वीरों पर लोगों के कई तरह से कमेंट आ रहे हैं और हर कोई अभिनेत्री की तारीफ करने में लगा हुआ है। वायरल हो रही तस्वीरों में उर्वशी रौतेला एक हरे रंग के लहंगे में हैं। साथ में काफी सारे गहनें पहन रखें हैं। लहंगे को दुपट्टे को इन्होंने बेहद अच्छे से कैरी किया हुआ है।

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव

उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर की थी। जिसको लेकर इन्हें ट्रोल किया गया था। वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Troll) ने एक जैकेट पहनी थी। जिसकी चेन खुली हुई थी और ये अपना शॉल्डर फ्लॉन्ट कर रही थी। ये वीडियो लोगों को पसंद नहीं आई थी और इस वीडियो के लिए अभिनेत्री की क्लास लगाई गई। हालांकि कुछ लोगों ने इस वीडियो की तारीफ भी की थी।

मॉडलिंग से की थी शुरूआत

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की रहने वाली है। इन्होंने दिल्ली से अपनी पढ़ाई की है। दिल्ली के गार्गी कॉलेज से अपनी पढ़ाई करने के बाद इन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था और मुंबई आ गई। इन्हें काफी कामयाबी मिली। वहीं हनी सिंह के साथ आए एक सॉन्ग वीडियो ने इनकी किस्मत पूरी तरह से बदल दी। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उर्वशी रौतेला को फिल्मों में काम करने का मौका मिला। हालांकि ये अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीत पाने में नाकाम रही है। ये अब फिल्म से ज्यादा सॉन्ग वीडियो में नजर आती हैं। उर्वशी रौतेला की आखिरी फिल्म साल 2020 में आई थी। वहीं इस साल 2021 में अभिनेत्री की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, 40 साल की आयु में ली अंतिम सांस

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक