क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट की बहने कितनी है?

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt‘s sister) अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं और उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में मां बनीं आलिया भट्ट के पिता- मां सोनी राजदान, महेश भट्ट के बारे में तो आप जानते ही होंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया भट्ट की कितनी बहनें हैं (Alia Bhatt’s sister)? जी हां, आलिया भट्ट अपने माता-पिता की सिंगल चाइड नहीं हैं. आलिया भट्टा की बहनें भी हैं, जिनसे वो काफी प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ समय बिताया करती हैं.

पूजा भट्ट का नाम तो आप लोगों ने जरूर सुना होगा. पूजा भट्ट आलिया की बड़ी बहन हैं, हालांकि पूजा भट्ट आलिया की सौतेली बहन हैं. पूजा भट्ट और आलिया एक दूसरे के काफी करीब हैं. अक्सर इन दोनों को एक साथ देखा जाता है. पूजा भट्ट आलिया को अपनी बेटी की तरह मानती हैं और प्यार देती हैं. इन दोनों की आयु में काफी अंतर है, लेकिन फिर भी इनकी बॉडिंग दोस्तों जैसी है.

आलिया भट्ट की दूसरी बहन का नाम शाहीन भट्ट है. जो कि 34 साल की हैं. शाहीन भट्ट के बारे में कम ही लोग जानते हैं. दरअसल फिल्मी परिवार से जुड़ा होने के बाद भी शाहीन भट्ट मीडिया से दूर रहती हैं. हाल ही में आलिया की शादी के समय ही शाहीन भट्ट सुर्खियों में आई थी. शाहीन भट्ट सोनी राजदान, महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं और आलिया की बड़ी बहन है.

आलिया के मां बनने पर शाहीन भट्ट काफी भावुक भी हो गई थी और उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया था.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक