योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को कहा ‘भूत’, यूजर बोला- ‘सीएम की भाषा तो देखो’

कोरोना वायरस को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भूत कहा है। आज एक ट्वीट करते हुए योगी ने बताया कि राज्य में कोरोना पर काबू पा लिया गया है और ये एक भूत है जिसे बोतल में बंद कर किया गया है। योगी की ओर से किए गए इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी आई है और उनकी भाषा पर आपत्ति जताई है।

आज ट्वीट करते हुए योगी ने लिखा कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है। कोरोना के भूत को हम लोगों ने बोतल में बंद करके रख दिया है। इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की सीएम की भाषा तो देखो। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम समाजवादी लोग आपके इस भूत को 2022 में बोतल में बंद कर देंगे सदा सदा के लिए।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश राज्य 24 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश है। कोरोना की तीसरी लहर का असर इस राज्य पर भी पड़ा था। लेकिन कम समय में ही योगी सरकार ने कोरोना को काबू में पा लिया। राज्य में बड़े स्तर पर कोरोना वैक्सीन लोगों को लगाई गई और कड़े कदम सरकार द्वारा उठाए गए। जिसके कारण ही उत्तर प्रदेश में कोरोना के प्रसार को रोका जा सका।

 

 

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ओर ट्वीट किया और लिखा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कत्तई बर्दाश्त न करे। याद रखिएगा! बिच्छू कहीं भी होगा तो डंसेगा।

 

कांग्रेस को कहा बीमारी

कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस बीमारी देती है, राम की आस्था का अपमान करती है और माफियाओं को प्रश्रय देती है। लेकिन भाजपा नागरिकों को स्वस्थ करती है, भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करती है और माफियाओं को वहां पहुंचाती है, जहां के वे हकदार होते हैं।

साल 2022 में होने हैं विधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश राज्य में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में योगी विपक्षी पार्टी पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और जमकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में शिवसेना भी उतर रही है और राज्य की 403 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। कल ही इस बात का ऐलान शिवसेना पार्टी की और से किया गया है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक