जुलाई में होगा ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रीमियर, दक्षिण अफ्रिका में शूटिंग हुई शुूरू

‘Khatron Ke Khiladi’ 13 : रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) के 13वें सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है और इस की मेजबानी फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी कर रहे हैं. ये रोहित शेट्टी का बतौर एंकर आठवां सीजन होने वाला है. अन्य सीजन की तरह ही  ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 13वें सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रिका में ही की जा रही है.

शो की शूटिंग शुरू होने को लेकर एक पोस्ट रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा और कहा कि इस साल की शुरुआत कुछ हड्डियों के टूटने के साथ हुई हो, लेकिन अब मैंने कुछ नियमों को तोड़ने के लिए कमर कस ली है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग दक्षिण अफ्रिका में शुरू हो गई है.’’ उम्मीद है कि आप हमें वही प्यार देंगे जो आप मेरे पिछले सातों सीजन में देते रहे हैं. दरअसल इस साल शेट्टी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के सेट पर घायल हो गए थे.

ये हैं इस बारे के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi season 13)

‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में इस बार आपको शिव ठाकरे, रोहित रॉय, डेजी शाह, रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, अंजलि गौतम, अर्जित तनेजा, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, न्यारा एम बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा और साउंडस मौफकीर देखने को मिलने वाले हैं.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 कब से शुरू हो रहा है?

‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के 13वें (Khatron Ke Khiladi season 13) सीजन का प्रीमियर जुलाई महीने में होना है. ये शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता हैKhatron Ke Khiladi season 13.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक